VOGUE के लिए विकी कौशल ने मॉडल पूजा मोर के साथ शावर में भिंगकर कराया HOT फोटोशूट

Gourav Kumar
बॉलीवुड में इन दिनों बहुत से ऐसे कलाकार उभर के आए है जिन्हें लोग बहुत कम ही जानते थे लेकिन अपने दमदार अभिनय के चलते कुछ सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। ऐसे ही कलाकार हैं विकी कौशल जो अब लाखों लोगों की पसंद बन गए हैं। बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत से विकी कौशल ने अपना मुकाम हासिल किया है। विकी कौशल ने अपने लुक्स और एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आज सारा बॉलीवुड विकी कौशल को जानता है और उनकी एक्टिंग की सराहना करता है। फिलहाल विकी कौशल का जादू सोशल मीडिया पर लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।



विकी कौशल की तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर आग लगाती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर छायी विकी कौशल की तस्वीरों को देखकर सबकी धड़कने तेज हो गयी हैं और लड़कियां तो उनके लुक्स की कायल हो गयी हैं। दरअसल विकी कौशल ने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसके चलते वो सुर्खियों में छाए हुए है। विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वोग मैग्जीन के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर विकी कौशल के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों आते ही लाइक और कमेंट्स की लाइन लग गयी और ऐसे में उनके छोटे भाई भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने विकी की तस्वीर पर कमेंट कर दिया।



बता दें कि तस्वीरों में विकी कौशल मॉडल पूजा मोर के साथ शावर के भीगते हुए नजर आ रहे हैं। विकी कौशल शावर के भीगते हुए बहुत ही हॉट लग रहे हैं और इनका यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं जिसके चलते लोग इन तस्वीरों को शेयर भी करते दिख रहे हैं। दरअसल विकी की पोस्ट पर उनके छोटे भाई सनी  ने कमेंट में लिखा कि  'लौंडे...आराम से बीमार पड़ जाएगा।' इतना ही नहीं उनकी पोस्ट पर ऋचा चढ्डा जो उनकी मसान फिल्म में उनकी कोस्टार रहीं उन्होंने कमेंट किया कि 'लगता है तुम भूल गए हो कि तुम्हारी शर्ट ट्रांसपेरेंट है।' विक्की ने 'लव शव ते चिकन खुराना' से अपने करियर की शुरुआत की और बॉम्बे वेलवेट और लघु फिल्म गीक आउट जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका भी निभाई।



हाल ही में उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' आयी थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इस फिल्म में विक्की के अभिनय की सभी ने तारीफ की। इन दिनों उनके दमदार अभिनय को देखते हुए अब उनके पास फिल्मों की लाइन लग गयी है जिसके चलते आजकल वह व्यस्त है। विकी फिल्म भूच: द हॉन्टेड शिप पार्ट वन की शूटिंग में व्यस्त है जो 15 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा विकी उधम सिंह की बायोपिक, करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगे। मेघना गुलजार फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर फिल्म बना रही हैं और इसमें विकी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Find Out More:

Related Articles: