बेहद स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई "बॉलीवुड बॉम्ब" सनी लियोनी, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Gourav Kumar
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोनी आए दिन अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर बहुत लोकप्रिय है। सनी लियोनी के फैंस उनकी अदाओं की दीवाने है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सनी ज्यादातर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती है। सनी की तस्वीरों पर उनके लाइक्स और कमैंट्स देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि उनके फालोवर्स उनसे कितना प्यार करते हैं, इतना ही नहीं बल्कि इनके बोल्ड लुक का पूरा बॉलीवुड दीवाना है।


आए दिन सनी लियोनी कहीं न कहीं स्पॉट होती रहती है, मीडिया उनके हर लुक को कैप्चर कर ही लेती है। हाल ही में सनी लियोनी एयरपोर्ट पर बेहद अनोखे अंदाज में देखी गयीं जिसके बाद उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी। एयरपोर्ट पर सनी ब्लू कलर के जंपसूट में कहर ढाहती नजर आयी। इस जंपसूट में सनी बहुत खूबसूरत लग रहीं थी और उनके खुले बाल और लाइट मेकउप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। सनी लियोनी के बोल्ड लुक और क्यूट अंदाज का जादू सभी के सर चढ़ कर बोलता है।
वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की सनी बॉलीवुड में कई फिल्मों और आइटम सांग्स में नजर आ चुकी हैं।



सनी की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर छायी रहती है। एयरपोर्ट पर रेड लिपस्टिक में सनी लियोन ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग फुटविअर और एक बैग भी कैरी किया था जो काफी स्टाइलिश था, यह लुक सारे फैंस को खूब रास आया है और देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल हो गयी। हर कोई सनी के उस क्यूट एंड सेक्सी लुक की तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर सनी अपनी फैमिली के साथ बिताये गए पलों को शेयर करती रहतीं हैं। 2017 में सनी ने महाराष्ट्र के एक गांव से बेटी निशा को गोद लिया था और इसके आलावा उनके दो बेटे भी है। सनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती है।


सनी लियोन अब बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही हैं। वह जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में एक योद्धा का किरदार निभाती नजर आएंगी।  कुछ दिनों पहले सनी अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर चर्चा में थी जिसमें उनके साथ मंदाना करीमी के साथ-साथ मशहूर कॉमेडी अभिनेता ब्रह्मानंदम और अभिनेता सुनील वर्मा भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम 'कोकाकोला' है जिसका निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक प्रसाद टटिकेनी और इस फिल्म का निर्माण जिम्म महेंद्र धारीवाल और परमदीप संधू कर रहे हैं। ब्रह्मानंदम और अभिनेता सुनील वर्मा की इस फिल्म में मौजूदगी ने दक्षिण भारतीय तड़का लगा दिया है।

Find Out More:

Related Articles: