जिस लाल लहंगे में दुल्हन की तरह नजर आईं थीं सारा अली खान, उसकी कीमत का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे आप

Singh Anchala

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से फिल्मी जगत में कदम रखा था। सारा की अब तक दो ही फिल्में रिलीज हुईं हैं लेकिन वो हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। इन दिनों सारा एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं और इस बार वजह है उनकी नई तस्वीरें।

हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। दरअसल सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की उसमें वो लाल रंग का लहंगा पहने नजर आईं। एंब्रॉयड्री वाले इस लाल रंग के लहंग के साथ सारा ने खूबसूरत गोल्ड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने। सारा ने मिड पार्टिंग के साथ बालों को खुला रखा और रेड लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप किया। सारा का ये लहंगा अनुश्री रेड्डी क्रिएशंस द्वारा डिजाइन किया गया था। अब इसकी कीमत भी सामने आ गई है जो कि 1 लाख 98 हजार यानी करीब 2 लाख रुपये है। 

बता दें कि सारा अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनका जिम लुक सामने आता है। इसके साथ ही सारा खुद भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। फादर्स डे के मौके पर भी सारा ने अपने पिता और एक्टर सैफ अली खान के साथ अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रहीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली अपने डेब्यू फिल्म केदारनाथ के बाद एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं थीं। इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। सारा इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आज की सीक्वल होगी। इस फिल्म में सारा एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी होंगे। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।



Find Out More:

Related Articles: