फादर्स डे पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'मेरे तीनों बाप ने दिया मुझे धोखा'

Kumari Mausami
सेक्रेड गेम्स 2 कुछ ही दिनों में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है। इस सीरीज़ के पहले सीजन को जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी। दर्शकों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए नेटफ्लिक्स अनूठे प्रयोगों के लिए जाना जाता रहा है। फादर्स डे के दिन भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे अपने पहले सीजन की।



सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था। इस सीरीज़ के दूसरे सीजन के लिए नीरज घैवान ने विक्रमादित्य को रिप्लेस किया है।



इस वीडियो में गणेश गायतोंडे कहता है - तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया। दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा। तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे।



नेटफ्लिक्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा। गणेश हमारा ऐसा काम करेगा. #हैप्पीफादर्सडेगौरतलब है कि गणेश गायतोंडे ने अपनी जिंदगी में तीन लोगों को पिता माना है। एक उनके असली पिता वही दो उनके गॉडफादर रहे जिन्होंने गायतोंडे को उसकी क्राइम अंडरवर्ल्ड को खड़ा करने में मदद की। नवाज के दूसरे पिता यानि सलीम काका का किरदार नवाब शाह ने निभाया है वही गुरूजी यानि पंकज त्रिपाठी ने उनके तीसरे पिता की भूमिका निभाई है। माना जा रहा है कि दूसरे सीजन में गुरूजी की भूमिका के बारे में विस्तार से दिखाया जाएगा।



इसके अलावा रिपोर्ट्स हैं कि सुरवीन चावला के किरदार को भी दूसरे सीजन में काफी स्पेस मिल सकता है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा था कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन पहले सीज़न से भी ज्यादा ग्रैंड होगा। विक्रम सेठ के उपन्यास पर आधारित इस शो के पहले सीज़न को अपने कंटेंट के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।

Find Out More:

Related Articles: