कसौटी में ट्विस्ट, इस वजह से प्रेरणा को शादी के लिए मजबूर करेंगे मिस्टर बजाज

Singh Anchala

कोमोलिका के एग्जिट के बाद कसौटी जिंदगी  की 2 में रोमांच बढ़ गया है. शो में मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं. मिस्टर बजाज के रोल में करण का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है. जल्द ही कसौटी 2 में अनुराग और प्रेरणा की खुशनुमा जिंदगी में बड़ा भूचाल आने वाला है. प्रेरणा की शादी अनुराग की बजाय मिस्टर बजाज से होने वाली है. अब इस शादी के पीछे की वजह का खुलासा हुआ है.

खबरों के मुताबिक, प्रेरणा बासुपब्लिकेशन को दिवालिया होने से बचाने के लिए मिस्टर बजाज से शादी करेगी. मगर क्या आपको मालूम है कि मिस्टर बजाज किस वजह से प्रेरणा से शादी करेंगे. लेटेस्ट अपडेट ये है कि प्रेरणा से शादी करने के पीछे मिस्टर बजाज का स्वार्थ छिपा है. मिस्टर बजाज प्रेरणा को खुद से शादी करने के लिए मजबूर करेंगे.

दरअसल, मिस्टर बजाज की बेटी स्नेहा प्रेरणा को पसंद करती है. वो प्रेरणा के साथ सहज महसूस करती है. स्नेहा जो कि बोलने की क्षमता खो चुकी है, प्रेरणा की वजह से उसे अपनी आवाज वापस मिल जाएगी. इसलिए स्नेहा की खुशी के लिए मिस्टर बजाज प्रेरणा को अपने जीवन में शामिल करना चाहते हैं. इसलिए वो प्रेरणा को शादी के लिए मजबूत करेंगे.

मिस्टर बजाज की एंट्री ने कसौटी को नया मोड़ दे दिया है. करण सिंह ग्रोवर की मौजूदगी शो से कई दर्शकों को जोड़ने वाली है. मालूम हो कि करण टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं. दिल मिल गए फेम एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में देखना होगा कि करण की एंट्री शो की टीआरपी में कितना उछाल लाती है.



Find Out More:

Related Articles: