कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ अपने कथित लव ट्रायंगल पर बोलीं अनन्या पांडे

Singh Anchala
अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट तारा सुतारिया के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। हालांकि केवल अपने डेब्यू ही नहीं बल्कि अनन्या ऐक्टर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं। उन्हें और कार्तिक को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है जिसके बाद उनके बीच के अफेयर के चर्चे चल निकले। 

वैसे सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाने की इच्छा करण जौहर के चैट शो पर जता चुकी हैं और वह इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म कार्तिक के साथ काम भी कर रही हैं। इसके बाद से ही अनन्या, सारा और कार्तिक के बीच लव ट्रायंगल की चर्चा भी शुरू हो गई। 

अनन्या ने एक हालिया इंटरव्यू पर इस बात की। उन्होंने कहा कि उनके, सारा और कार्तिक के बीच कोई लव ट्रायंगल नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अभी केवल 20 साल की हैं और किसी पर क्रश होना उनके लिए सामान्य सी बात है। अनन्या ने यह भी कहा कि क्रश किसी भी समय बदलता भी रहता है और इसलिए उन्हें लगता है कि यह सब केवल एक मजाक है और हर कोई इसमें मजे ले रहा है। अनन्या ने कहा कि उन्होंने अपने सारे लव ट्रायंगल केवल फिल्मों के लिए बचा कर रखे हैं और रीयल लाइफ में ऐसा कुछ नहीं है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या इस समय कार्तिक आर्यन के साथ 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी एक महत्वपूर्ण रोल में होंगी। मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। 




Find Out More:

Related Articles: