तो ये है दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी की सच्चाई

Kumari Mausami
दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने मेट गाला 2019 में शिरकत की। प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी ईवेंट में पहुंचे थे । तीनों अतरंगी कपड़ों और मेकअप में नजर आए। इस मौके पर प्रियंका और निक, दीपिका पादुकोण से भी मिले । तीनों की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है । 

ये मेट गाला की आफ्टर पार्टी की तस्वीर है । फोटो में दीपिका पीले रंग के वन पीस में नजर आईं । इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर कहने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं । यूसर्स ने कई तरह के कमेंट भी किए । लेकिन दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर पर विराम लग गया है । 

दीपिका के एक करीबी ने बताया कि ये झूठी खबर है । दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं । इस तस्वीर में बस खराब कैमरा एंगल की वजह से दीपिका का पेट बाहर नजर आ रहा है। दीपिका ने खुद भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका पर्फेक्ट लग रही हैं ।

दीपिका के अलावा मेट गाला में प्रियंका शिमरी हाई स्लिट गाउन में दिखीं। घुंघराले खड़े बाल, सफेद आईब्रो और रेड लिपस्टिक वाले मेकअप में प्रियंका अजीब दिख रही थीं । वहीं उनके पति व्हाइट सूट में नजर आए । 

दीपिका ने पिंक कलर के सिंडरेला गाउन में ईवेंट में एंट्री ली । फैंस को दीपिका का लुक काफी पसंद आया । दीपिका इन दिनों डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं । फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में होंगे ।


Find Out More:

Related Articles: