तारा सुतरिया ने ठुकराई शाहिद के साथ फिल्म

Kumari Mausami
एक्ट्रेस तारा सुतारिया फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसी के चलते वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इनसे जुड़ी हुई जानकारी उनके फैंस पढ़ें  भी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे नजर आएंगे। ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म है लेकिन आपको बता दें, इसी के साथ उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिसे उन्होंने मना कर दिया। हाल ही में इसके बारे में उन्होंने जानकारी दी है।

बता दें, तारा को इस फिल्म के अलावा 'कबीर सिंह' भी ऑफर की गई थी। यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अब किआरा अडवाणी हैं। तारा ने इस बारे में बताया कि जिस समय उन्हें 'कबीर सिंह' का ऑफर आया था तब 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग का काफी हिस्सा बाकी था और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया था। लेकिन वो इस बात से खुश हैं कि उन्हें अब फिल्म 'मरजावां' मिल गई।

वैसे बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं है जो तारा ने ठुकराई है। इससे पहले वह फिल्म 'अलादीन' की ट्रेनिंग को भी बीच में छोड़ दिया था और 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग के लिए इंडिया वापस आ गई थीं। 'मरजावां' के अलावा तारा फिल्म 'RX 100' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ अहान शेट्टी दिखाई देंगे।



Find Out More:

Related Articles: