विवादों के बीच अक्षय ने शुरू की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

Kumari Mausami
सुपरस्टार अक्षय कुमार और निर्देशक रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिसेंटली एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की सिंबा फिल्म में अक्षय की सूर्यवंशी की झलक देखीं गई थी। खबर है कि अक्षय इस फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आएंगे। 

नीना गुप्ता निभाएंगी अक्षय कुमार की मां का रोल...

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कु्मार की मां का रोल नीना गुप्ता को ऑफर हुआ है। रिसेंटली नीना गुप्ता ने आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो से हर किसी को काफी प्रभावित किया है और इसमें इसमें उनके रोल को बहुत पसंद किया गया था, जबकि अब इस फिल्म में अक्षय के साथ उनकी केमेस्ट्री जमेगी।

नौ साल बाद साथ नजर आएंगे अक्षय और कटरीना....

सूर्यवंशी फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर पहले से चर्चाएं हो रही थीं और साथ ही खबर आ रही थी कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जैकलीन को कास्ट किया जाएगा। लेकिन सोमवार सुबह अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ रोहित शेट्टी के पोस्ट ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना ही होगी। यह खबर पहले भी चर्चा में रही है।



Find Out More:

Related Articles: