'एवेंजर्स एंडगेम' ने भारत में तोड़े सफलता के रिकॉर्ड, चार द‍िन में कमाए इतने करोड़

Edari Rama Krishna
फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने भारत में महज दो दिनों के अंदर 104.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो वाकई में ऐतिहासिक है। भारत में शुक्रवार को यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और तमिल और तेलुगू में 2,845 पर्दो पर रिलीज हुई। मार्वेल स्टूडियो की इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, शनिवार को 51.40 करोड़ और रविवार को 52.70 करोड़ की कमाई की थी।


सोमवार को इस फिल्म ने 31.05 करोड़ रुपये कमाए जिसके बाद इसकी कुल कमाई 189.70 करोड़ पहुंच गई है। फिल्म बिजनेस के जानकार तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी कमाई की जानकारी दी है। उनके अनुसार 'एवेंजर्स एंडगेम' ने बॉक्‍स ऑफ‍िस की सभी धुरंधर फ‍िल्‍मों को पीछे कर दिया है। 


एवेंजर्स एंडगेम' 2,845 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, लेकिन 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई किसी भी बड़ी हिंदी फिल्म से इसकी कमाई कई गुना ज्यादा है। Avengers Endgame के फैन्स ने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी है। गार्जियन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व लंदन के क्लैपटन में रहने वाली महिला जो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जो ने बताया कि- मेरा कल बच्चा पैदा होने वाला है लेकिन, मुझे ये जानने में ज्यादा दिलचस्पी है कि ये फिल्म कैसे खत्म हो रही है। 


Find Out More:

Related Articles: