क्या अनुष्का और विराट के बीच रिश्तों में फिर आई खटास?

Divakar Priyanka
कुछ समय के ठहराव के बाद एक बार फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच रिश्तों में आई कड़वाहट की ख़बरों ने दोनों के फैन्स को अचरज में डाल दिया है या यू कहिए हैरान कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अपने अपने प्रोफेशन में अधिक व्यस्त या बिजी होने होने की वजह से नजदीकिया कम होने लगी है यानि दूरियां बढ़ने लगी हैं। इस तरह की ख़बरें पिछले साल भी रही थी और बाद में दोनों को फिर से नजदीक आते देख प्रशंषको ने राहत की सांस ली थी| 
लेकिन बताया जा रहा है कि पैचअप के बाद विराट, अनुष्का को लेकर कुछ अधिक ही पजेसिव हो गए हैं और विराट की ये पजेसिवनेस इतनी अधिक बढ़ गयी है कि अब वो अनुष्का से जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहतें हैं। उधर अनुष्का को विराट की शादी को लेकर किया जा रहा अड़ियलपन बचकाना सा लग रहा है। अनुष्का अपने फ़िल्मी प्रोफेशन को लेकर बेहद सीरियस हैं। 
कारण स्पष्ट है अनुष्का इस समय बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ सभी बड़े बैनर की लीड लेडी हैं और आगे भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। ऐसे में अनुष्का का जहां करियर जहां एकदम उचाई के स्तर में चल रहा है, वो शादी करके उसमे बाधा डालने को तैयार नहीं है। वैसे इस तरह की खबरों पर ना तो विराट और ना ही अनुष्का की तरफ से अभी तक कुछ कहा गया है या कोई स्पष्टीकरण दिया गया है। 
एक तरफ विराट, न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज में बिजी है तो अनुष्का को शाहरुख़ के साथ 'द रिंग' की शूटिंग पूरी करनी है, फिर ' ऐ दिल है मुश्किल ' का प्रमोशन और बाद में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' पर काम भी करना है। 


Find Out More:

Related Articles: