दक्षिण भारत की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, फैन्स तरसते हैं एक झलक के लिए

Gourav Kumar
खूबसूरती की बात करें तो हमारे बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं मगर आपको ये भी बता दें की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी अभिनेत्रियां काम करती हैं जिनकी खूबसूरती भी कम नहीं है। बताते चलें की यहाँ की अदाकाराएँ खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो मेहनत करके अपने फिगर को बेहद आकर्षक बना चुकी हैं।


1- इलियाना डिक्रूज


साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इलियाना डिक्रूज का बोलबाला काफी ज्यादा हैं। इन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई सारे सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इनकी फैंस फॉलोविंग भी पूरे भारत में हैं।


2- काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल भी साउथ के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ये साउथ की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं, इन्होंने अपने करियर में सारे अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।


3- रकुल प्रीत सिंह


रकुल प्रीत सिंह दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दे कि अपनी खूबसूरती और फिगर की वजह से आज लाखों लोग उसके पीछे दीवाने हैं। साउथ की कई सारी फिल्मों में इन्होंने काम किया हैं । ऊपर की तस्वीर में आप श्रद्धा को टाइट कपड़ों में देख सकते हैं।


4- निधि अग्रवाल


साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं, ये दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं।

Find Out More:

Related Articles: