एक बार फिर सारा टेलर ने अपनी न्यूड पिक्चर किया शेयर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

Gourav Kumar
अंतरराष्ट्रीय स्टार पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर जो ना सिर्फ अपने शानदार खेल की वजह से बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं इन दिनों एक बार फिर अपनी फोटोशूट को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें की अभी हाल में ही उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड तस्वीर अपलोड की थी। आपको यकीन नह होगा की सारा टेलर की न्यूड तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। असल में ये तस्वीर किसी तरह की सुर्खियां बटोरने के लिए नहीं बल्कि कुछ सामाजिक समस्याओं के लिए कहा था। तस्वीर शेयर करते वक़्त उन्होने ये भी कहा था की ऐसा करते हुए उन्हे अच्छा तो नहीं लग रहा मगर इस मुहिम से जुड़कर वो काफी गर्व महसूस कर रही हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान से तहत खिंचवाई गई अपनी फोटो को सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



नई फोटो में वह बगैर कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई देखी जा सकती हैं। तस्वीर में उनके हाथों में बल्ला है और वो इसके कैप्शन में लिखती हैं ” Waiting to go into bat like …”। इस तस्वीर के अपलोड होने के तुरंत बाद सारा, सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गईं। बता दे, कि सारा टेलर मौजूदा समय में दुनियाभर में चल रहे महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान में हिस्सा ले रही हैं और उनके लिए बड़ा कार्य कर रही हैं। जब सारा टेलर ने अपनी पहली न्यूड फोटो शेयर की थी तब कैप्शन में लिखा था, ''जो भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि इस तरह का फोटोशूट मेरे कम्फर्ट जोन के बाहर है, लेकिन मैं इस मुद्दे का हिस्सा बनने के लिए खुद पर गर्व करती हूं और महिलाओं के हेल्थ संबंधी पत्रिका की आभारी रहूंगी कि इस कार्य के लिए मुझे आमंत्रित किया गया।"



आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सारा इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य है, वह बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के लिए जानी-पहचानी तो जाती हैं साथ ही कई मौकों पर सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए भी जानी जाती है। सारा की खूबसूरती के लाखो करोड़ो दीवाने हैं और बीच में तो एक भारतीय का इनके साथ शादी तक की बात पहुंचा दी गयी थी। हालांकि उन बताओं की कोई पुष्टि नहीं हो सकी।

Find Out More:

Related Articles: