रजनीकांत के प्रशंसकों ने चेन्नई में प्रदर्शन किया, उनसे राजनीति से दूर रहने के अपने निर्णय को बदलने का आग्रह किया

Kumari Mausami
अभिनेता रजनीकांत के प्रशंसक बड़ी संख्या में चेन्नई के वल्लुवर कोट्टम में एकत्रित हुए और अभिनेता से चुनावी राजनीति में हिस्सा न लेने के अपने निर्णय को बदलने का आग्रह किया। हालांकि चेन्नई सिटी पुलिस ने केवल 200 लोगों के इकट्ठा होने की अनुमति दी, वह भी केवल एक घंटे के लिए, 2,000 से अधिक प्रशंसकों को कार्यक्रम स्थल पर देखा गया।
'अगर अब नहीं, तो कभी' प्रशंसकों द्वारा उठाए गए कुछ नारे थे, जिन्होंने सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक प्रदर्शन का मंचन किया।
रजनी मक्कल मंडराम के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद protest अरावाज़ी पोरामटम ’(शांतिपूर्ण विरोध) हुआ। मैनड्रैम हाईकमान ने लोगों से ऐसे विरोध प्रदर्शनों में भाग नहीं लेने को कहा, जो उनके नेता की भावनाओं को और आहत करेंगे और कहा कि अगर वे इस तरह के कृत्य में लिप्त हैं, तो अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाएगी।
हालांकि, एन रामदास के नेतृत्व में, रजनी मक्कल मंडलम के प्रशंसकों के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार सुबह तड़के इकट्ठा होना शुरू कर दिया, जिसमें अभिनेता रजनीकांत को राजनीतिक दौड़ में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने वाले विशाल बैनर और तख्तियां ले गए। जबकि कुछ प्रशंसक दोपहिया और कारों में आए थे, समारोह स्थल पर आने के लिए तमिलनाडु के कई जिलों से प्रशंसकों की सुविधा के लिए विशेष बुस की व्यवस्था की गई थी। प्रशंसकों को अपने पैरों पर रखने के लिए रजनीकांत की फिल्मों के गीत और संवाद पाश में बजाए गए।

Find Out More:

Related Articles: