जनवरी 2021 से अन्नात्थे की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

Kumari Mausami

सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को अपनी राजनीतिक प्रविष्टि के बारे में बताया और अपनी आगामी फिल्म, अन्नाट्टे के बारे में एक अपडेट भी साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह जनवरी 2021 में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होंगे। सरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित, अन्नात्थे की शूटिंग इस साल की शुरुआत में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटीपर में शुरू हुई थी पर कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा।
रजनीकांत जनवरी 2021 में अन्नात्थे की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे और उम्मीद है कि कुछ हफ्तों में इसे समाप्त कर लिया जाएगा। आज, उन्होंने जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू करने का खुलासा करने के बाद मीडिया से बात की।
घोषणा के बाद, दरबार अभिनेता ने मीडिया से मुलाकात की। प्रेस से बात करते हुए, रजनीकांत ने कहा, "मैं अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च की तारीख की घोषणा 31 दिसंबर को करूंगा। मैं जनवरी में अन्नात्थे की शूटिंग में व्यस्त रहूंगा। उस समय के दौरान, तमलिरुवी मणियन मेरी पार्टी को पंजीकृत करने में मेरी मदद करेगा।"
रजनीकांत ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास शूट का 40 प्रतिशत बचा है, जिसे वह तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 से पहले पूरा करना चाहते हैं।
पेट्टा अभिनेता पूरी फिल्म के साथ अन्नाट्टे की पूरी टीम कोविद -19 दिशानिर्देशों का पालन करने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे। खबरों के मुताबिक, शूटिंग के लिए रामोजी फिल्म सिटी में एक गांव का सेट बनाया गया है।
सुपरस्टार रजनीकांत ने एक ट्वीट में लिखा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे और 31 दिसंबर, 2020 को अपनी पार्टी की औपचारिक घोषणा करेंगे।

Find Out More:

Related Articles: