सलमान को बहुत विनम्र और दयालु मानती हैं दिशा पटानी

Kumari Mausami
बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सलमान संग काम करने के बाद दिशा पाटनी बहुत खुश हैं। आपको बता दें कि ‎दिशा कुछ वक्त पहले सलमान खान स्टारर "भारत" में नजर आईं थी ले‎किन अब वह सलमान के साथ "राधे" में भी काम कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में दिशा ने बताया कि वह सलमान के साथ काम करके काफी खुश हैं और अब वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहीं। जी हां, हाल ही में उन्होंने सलमान के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''वह उन्हें इंस्पायर करते हैं।''



जी हां, ‎दिशा ने कहा, "सलमान सर बहुत ही विनम्र और दयालु हैं। भले ही वह इंडिया के बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उनकी आभा ऐसी है कि आपको उनके आसपास काफी सहज महसूस होता है। उनको काम करते देखना किसी इन्सपिरेशन से कम नहीं है।" आप सभी को यह भी बता दें ‎कि "राधे" की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हो चुकी है और दिशा ने इसके मुहुर्त शॉट से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अपनी खुशी जाहिर की थी। इसी के साथ ऐसा भी बताया गया ‎कि यह फिल्म साल 2009 में आई फिल्म "वॉन्टेड" का सीक्वल है। दोनों ही फिल्मों को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।



वहीं इस फिल्म की शूटिंग के समय दिशा को पांव में चोट भी लग गई थी जिसके बाद उन्होंने फोटोज पोस्ट कर प्रभु देवा को दोषी बताया था। अब बात करें सलमान की फिल्मों की तो कुछ दिन पहले "दबंग 3" के नए मोशन पोस्टर के साथ सलमान ने "राधे" की भी एक झलक पेश की थी, जिसे देख फैन्स क्रेजी हो गए और ट्विटर पर कॉमेंट्स की झड़ी लग गई थी। जल्द सलमान "दबंग 3" में नजर आने वाले हैं और वह इन दिनों "बिग बॉस 13" भी होस्ट कर रहे हैं। वहीं आगे वह "राधे" में भी नजर आने वाले हैं।



Find Out More:

Related Articles: