बीच शो में ही इन मशहूर कलाकारों की हो गयी थी मौत, नंबर 3 की उम्र थी केवल 24 साल

Gourav Kumar
देखा जाए तो इन दिनों लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल्स देखना पसंद करते हैं और इन सीरियलों की वजह से उनमें काम करने वाले एस्टर और एक्ट्रेस भी मशहूर हो जाते हैं लेकिन दर्शकों को तब झटका लगता है जब उनका कोई पसंदीदा टीवी स्टार की अचानक मौत हो जाये। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी स्टार के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मौत चलते हुए सीरियल के दौरान हो चुकी है।



1- कवि कुमार आजाद
टीवी के सबसे लोकप्रिय शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में "डॉक्टर हाथी" का किरदार निभाने वाले अभिनेता "कवि कुमार आज़ाद" का निधन हो गया। कवि कुमार आजाद का निधन 9 जुलाई 2018 में, उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी मृत्यु की खबर से पूरे देश में शोक छा गया और कई लोग उनकी मृत्यु पर विश्वास नहीं कर सके।



2- रीमा लागू
अभिनेत्री रीमा लागू, जो कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रही हैं, अपने अंतिम दिनों में स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो "नामकरण" पर काम कर रही थीं, लेकिन इस बीच एक दिन उन्होंने सिने में दर्द की शिकायत की जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां उसकी मौत हो गई।



3- प्रत्यूषा बनर्जी
लोकप्रिय शो "बालिका वधू" में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री "प्रत्यूषा बनर्जी" ने 2016 में खुद को फांसी लगा ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी अचानक मौत से फैंस और इंडस्ट्री हैरान थी और उनके फैंस उनकी मौत की खबर सुनकर रो रहे थे। जब प्रत्यूषा बनर्जी की मौत हुई तो वह सिर्फ 24 साल के थे।



4- नफीसा जोसेफ
दोस्तों, नफीसा जोसेफ फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और म्यूजिक चैनल MTV की जॉकी रह चुकी हैं। उनकी मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है और यह घटना साल 2004 की है, मौत के समय नसीफा जोसेफ सिर्फ 26 साल की थीं।



5- अरिजीत लवानिया
महाकाली शो में "देवराज इंद्र" की भूमिका निभाने वाले कंग और नंदी की भूमिका निभाने वाले अरिजीत लवानिया की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई और दुर्घटना तब हुई जब दोनों कलाकार उमरगांव से शो की शूटिंग कर मुंबई लौट रहे थे।

Find Out More:

Related Articles: