बाढ़ से बेहाल पटना का हाल देख ऋतिक रोशन का दिल हुआ दुखी

Singh Anchala
आज ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं। लेकिन इन सबके बीच अभिनेता ऋतिक रोशन एक बात को लेकर बेहद ही परेशान है। दरअसल भारी बारिश के बाद जलमग्न हुए पटना की हालत में कई दिन बीत जाने के बाद भी सुधार नहीं आया है। इस घटना से ऋतिक रोशन का दिल बुरी तरह से दुखी हो गया है। जिसके बाद अब ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर इस घटना का जिक्र करते हुए जल्द से जल्द सबकुछ ठीक होने की कामना की है।


ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पानी में डूबे पटना के लोगों के प्रति दुख जाहिर करते हुए लिखा कि ‘भारी बारिश के बाद जलमग्न हुए पटना में लोगों का हाल जानकार मेरा दिल दुखी हो रखा है। मैं दुआ करूंगा कि वहां हालात जल्द से जल्द सुधरे।”


आपको बता दे कि ऋतिक रोशन की पिछली रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 पटना के नामी टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन ने पटना में काफी समय बिताया था। ऐसे में आज जब पटना की स्थिति खराब हो रखी है तो ऋतिक का दिल भी उन्हें देखकर पसीज गया है।


बिहार में आई जल प्रलय के बाद से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच जब पटना शहर का जायजा लेने सीएम नीतीश कुमार बाहर निकले तो मीडिया के सवालों पर भड़क गए।


Find Out More:

Related Articles: