आखिरकार राखी सावंत ने शेयर कर की अपने एनआरआई पति की तस्वीर

Singh Anchala
मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी कारनामे के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते काफी दिनों से वो अपनी सीक्रेट शादी और अपने अनदेखे पति को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं, इसी बीच उनके तलाक से लेकर प्रेग्नेंसी तक हर तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं। हालांकि, अब राखी सावंत ने खुद वीडियो शेयर करके कह दिया है कि वो अपने पति के पास यूके पहुंच चुकी हैं। इस वीडियो के बाद उन्होंने हाल ही में एक बार फिर नया कारनामा कर दिया है। राखी सावंत ने पहली बार अपने पति की फोटो शेयर की है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है।


राखी ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं- ''हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं मेरे हसबैंड से मिलने के लिए, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए मैं आपका काम आसान कर देती हूं। इस वीडियो के साथ मैं कुछ फोटोज शेयर कर रही हूं। आपको बताना है कि इसमें से मेरा हसबैंड कौन है। किसके साथ मैंने शादी की है।''


इस वीडियो के साथ राखी ने नौ तस्वीरें शेयर की हैं और कहा है कि उनमें से एक उनका हसबैंड है। अब फैंस कमेंट कर बता रहे हैं कि राखी ने किससे शादी की है। इससे पहले राखी ने अपनी शादी खबर खुद कंफर्म करते हुए बताया था कि उनके पति को मीडिया और कैमरे को बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसके चलते वो सामने नहीं आना चाहते। वो लंदन में रहते हैं। राखी ने जब काफी समय तक पति के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की तो फैंस को लगा कि उनकी शादी झूठी है।

खैर फैंस को यकीन तो अभी भी नहीं है कि राखी ने शादी कर ली है। लेकिन मांग में सिंदूर लगाए राखी आए दिन वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। बीते काफी दिनों से उनकी सीक्रेट शादी चर्चा में बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले ही राखी अपने पति से मिलने UK पहुंच गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर दी थी।



Find Out More:

Related Articles: