साउथ की यह मॉडल है बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी हॉट, खूबसूरत इतनी की आप भी हो जाएंगे दिवाने

Gourav Kumar
आज के समय में तकनीक इतना ज्यादा आगे निकाल चुकी है की जैसे कोई भी काम असंभव नहीं लगता। ऐसे में बॉलीवुड ने भी काफी हद तक हॉलीवुड की बराबरी कर ली है और तो और टॉलीवुड भी बॉलीवुड से कम नहीं रह गया है। अब तक आप सभी इस बात से बेहतर वकीफ हो चुके होंगे की साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से कहीं से भी कम नही हैं। सिर्फ तकनीक के मामले में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट मॉडल भी अपने हॉटनेस से पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहीं हैं। कुछ मॉडल तो बहुत पहले से लोगो के बीच चर्चा का बिषय बन चुकीं हैं। ऐसी ही साउथ की एक खूबसूरत मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं।



हम बात कर रहे हैं साउथ की बेहद खूबसूरत मॉडल अंजना देशपांडे की जिसे अमूमन आप सभी जानते होंगे। आप को बता दे की इन्होंने कुछ ही साल पहले मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। अंजना देशपांडे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर मॉडल होने के साथ-साथ सफल अभिनेत्री भी हैं जो बेहतरीन अभिनय से पूरे भारत में बहुत चर्चित रहीं हैं। अंजना साथ की कई हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं हैं, अंजना की पहली तेलुगू फिल्म साल 2014 में आई थी जो काफी हिट रही।



खूबसूरती के मामले में अंजाना का कोई जवाब नहीं और बात जब आती है फिटनेस की तो इनके जैसा हॉट फिगर वाली कम ही अभिनेत्रियाँ मिलेंगी। बताते चलें की अंजना देशपांडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहतीं हैं और अपने बेहतरीन फोटो भी शेयर करती रहतीं हैं। उनके इस बोल्ड अवतार को देख कर उनके फैंस बहुत खुश रहते हैं, क्यो की वो बहुत सुंदर और मनमोहक अदाओं वाली हैं। वैसे ज्यादा लोकप्रियता पाने का ये एक आसान तरीका भी माना जाता है मगर आपको ये भी बता दें की सिर्फ दिखने से ही हर कोई हिट नहीं हो जाता, खूबसूरती भी काफी मायने रखती है।

Find Out More:

Related Articles: