साल 2016 के बाद से कहां गायब हैं 'रॉक ऑन' स्टार प्राची देसाई?

Singh Anchala

साल 2008 में फिल्म रॉक ऑन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई पिछले 2 सालों से गायब सी हैं। इवेंट्स को छोड़ दें तो प्राची सिनेमा जगत से गुमशुदा नजर आ रही हैं। बड़े पर्दे की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म रॉक ऑन 2 (2016) में काम करती नजर आई थीं। वहीं छोटे पर्दे पर वह आखिरी बार साल 2017 में शॉर्ट फिल्म कार्बन में दिखी थीं।

तो सवाल ये है कि लाइफ पार्टनर, Once Upon a Time in Mumbaai, बोल बच्चन और अजहर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं प्राची देसाई आखिर कहां गायब हैं और कब वापसी करेंगी? आपको बता दें कि प्राची पिछले कुछ वक्त से मलयालम प्रोजेक्ट ममंगम की शूटिंग में बिजी हैं। साल 2019 में उनके 2 प्रोजेक्ट प्रस्तावित हैं. इस साल में उनकी कुल 2 फिल्में रिलीज होनी हैं।

ममंगम के अलावा प्राची फिल्म कोशा में भी काम करती नजर आएंगी। जहां फिल्म कोशा पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज में है. वहीं ममंगम की शूटिंग लगातार जारी है। हालांकि हिंदी सिनेमा के उनके फैन्स के लिए बुरी खबर ये है फिलहाल उनका कोई हिंदी प्रोजेक्ट नहीं आने जा रहा है। फिल्म रॉक ऑन से अपना करियर शुरू करने वाली प्राची देसाई फिल्म के दूसरे पार्ट में भी नजर आई थीं। हालांकि फिल्म का दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका।

जहां तक छोटे पर्दे की बात है तो प्राची ने साल 2006 में टीवी शो कसम से और कसौटी जिंदगी की से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने झलक दिखला जा और सीआईडी जैसे टीवी शोज किए। द कपिल शर्मा और और नागिन में भी प्राची नजर आईं, लेकिन 2016 के बाद से प्राची छोटे पर्दे पर से भी नदारद हैं।




Find Out More:

Related Articles: