धनुष ने की पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की घोषणा

Kumari Mausami
अभिनेता धनुष ने सोमवार (17 जनवरी) को 18 साल साथ रहने के बाद अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की घोषणा की। अभिनेता ने ट्विटर का सहारा लिया और एक लंबा नोट लिखा। इसमें लिखा है, दोस्त, दंपति, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है,आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक दंपतिके रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है।
कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें। ओम नमशिवाया। स्प्रेड लव। ऐश्वर्या, जो दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं, ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोई कैप्शन की जरूरत नहीं ,सिर्फ आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी!
इस खबर ने वास्तव में उनके प्रशंसकों को निराश कर दिया है। कुछ ही समय में उनके पोस्ट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं की बौछार हो गई। एक यूजर ने लिखा, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिल दहला देने वाला है। धनुष और ऐश्वर्या ने 18 नवंबर, 2004 को एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय समारोह में शादी के बंधन में बंध गए और दो बेटों के माता-पिता हैं।
पेशेवर मोर्चे पर, धनुष को हाल ही में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की अतरंगी रे में देखा गया था। वह अगली बार तेलुगु में द्विभाषी फिल्म सर (तमिल में वाथी) से अपनी शुरुआत करेंगे। धनुष के अलावा, फिल्म में अभिनेता संयुक्ता मेनन भी हैं। वेंकी अतलुरी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म नागा वामसी और साई सौजन्या द्वारा निर्मित है।

Find Out More:

Related Articles: