केएल राहुल ने आईपीएल में बनाया ऑल टाइम रिकॉर्ड

Raj Harsh
लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी टीम के मुकाबले के दौरान एक सर्वकालिक रिकॉर्ड बनाया है। राहुल ने टूर्नामेंट में एक और उल्लेखनीय पारी के साथ अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है।
राहुल आईपीएल में सलामी बल्लेबाज के रूप में 4000 रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं और अब इस उपलब्धि तक पहुंचने वाले सबसे तेज सलामी बल्लेबाज हैं। 32 वर्षीय खिलाड़ी को इस उपलब्धि तक पहुंचने के लिए 35 रनों की जरूरत थी और उन्होंने आरआर के खिलाफ पहली पारी के शुरुआती हिस्से में ऐसा किया। राहुल को बतौर ओपनर 4000 रन तक पहुंचने में सिर्फ 94 पारियां लगीं।
आरआर के टॉस जीतने के बाद एलएसजी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। हम पहले गेंदबाजी करेंगे। ऐसा लगता है कि गेंदबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट है, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं है। यह सीज़न थोड़ा अलग रहा है, खेल के बीच में कुछ अतिरिक्त दिन हैं, जिससे हमें आराम करने और उबरने का समय मिलता है। हम एक ही टीम से खेल रहे हैं। आईपीएल पूरी तरह से अलग है, अन्य टीमों को देखकर बहक जाना सामान्य बात है, लेकिन हमारे खेमे में बात प्रवाह के साथ बने रहने की है, संजू सैमसन ने टॉस में कहा।

Find Out More:

Related Articles: