नफरत नहीं, नौकरी चुनें: राहुल गांधी

Raj Harsh
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को 30 लाख खाली सरकारी पदों को भरने का वादा करके युवाओं का समर्थन मांगा। एक्स पर पोस्ट की गई एक क्लिप में उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली इंडिया चुनाव जीतेगी और सरकार बनने के बाद रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया 15 अगस्त से शुरू होगी।
देश के युवा 4 जून को इंडिया की सरकार बनने जा रहे है और हम गारंटी देते हैं कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख खाली सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से विचलित न हों, अपने मुद्दों पर टिके रहें। इंडिया की बात सुनो, नफरत मत करो, नौकरी चुनो, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने एक्स पर हिंदी में पोस्ट किया।
गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी को चुनौती दी कि वह इस बात की जांच सीबीआई या ईडी से कराएं कि क्या व्यवसायी अडानी और अंबानी ने उनकी पार्टी को काला धन भेजा है और तंज कसा कि क्या पीएम मोदी अपने व्यक्तिगत अनुभव से बोल रहे हैं कि वे अपना पैसा एक टेम्पो में भेजते हैं। उन्होंने पीएम मोदी से यह भी पूछा कि क्या वह डरे हुए'हैं।
पीएम मोदी पर गांधी का कड़ा पलटवार तब आया जब उन्होंने एक चुनावी रैली में उन पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने अपने हमलों में अडानी और अंबानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया है और क्या उनकी पार्टी को बदले में उनसे पैसा मिलता है।

Find Out More:

Related Articles: