बीजेपी का 370 सीटें जीतना श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी: पीएम मोदी

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस साल अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों में 370 से अधिक सीटें हासिल करने की रणनीति बनाने के लिए दिल्ली के भारत मंडपम में अपने नेताओं का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित कर रही है। सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद, भारतीय जनता पार्टी कोर कमेटी के सदस्य और अन्य वरिष्ठ नेता और मंत्री भाग ले रहे हैं।
सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को दर्शाने वाली एक प्रदर्शनी का अवलोकन किया। परिषद में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का 370 सीटें जीतना श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, जिन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए लड़ाई लड़ी थी।
सूत्रों के मुताबिक पदाधिकारियों की बैठक में प्रधानमंत्री का संबोधन हो सकता है। पदाधिकारियों की चल रही बैठक में लोकसभा क्षेत्रों के क्लस्टर प्रभारी भी शामिल हो सकते हैं। अपने समापन संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र देंगे और 2047 तक देश को कैसे विकसित बनाया जाए, इसके लिए पार्टी की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डालेंगे।

Find Out More:

Related Articles: