मैं अब हमेशा एनडीए के साथ रहूंगा: बिहार के सीएम नीतीश कुमार

Raj Harsh
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज (7 फरवरी) राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अब वह हमेशा एनडीए के साथ रहेंगे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, हम (बीजेपी-जेडीयू) 1995 से एक साथ थे। बीच में 2 बार इधर उधर जरूर हो गए। लेकिन अब कभी नहीं। फिर वहीं रहेंगे, अब इधर उधर नहीं होंगे। दो बार आउट। इसकी पुनरावृत्ति नहीं होगी। अब मैं हमेशा यहीं रहूंगा। मैं कहीं नहीं जाऊंगा।
सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा, इस पर चर्चा करने के पीछे कोई तर्क नहीं है, यह किया जाएगा उन्हें शुरू से सब पता है। नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी में पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की।
इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बिहार में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से नई सरकार बनाने के लिए महागठबंधन और इंडिया ब्लॉक को छोड़ने के बाद जनता दल (यूनाइटेड) सुप्रीमो की यह पहली यात्रा थी। यह बैठक नीतीश कुमार सरकार के 12 फरवरी (सोमवार) को होने वाले निर्धारित शक्ति परीक्षण से पांच दिन पहले हुई।

सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी के अपने दौरे पर बिहार के मुख्यमंत्री के वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात करने की संभावना है। भगवा दिग्गज और वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा।

Find Out More:

Related Articles: