बीजेपी अकेले 370 सीटें पार करेगी: पीएम मोदी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के जवाब के दौरान बड़ा दावा किया। लोकसभा में बोलते हुए, प्रधानमंत्री ने आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 370 सीटें और एनडीए को 400 से अधिक सीटें मिलने का विश्वास जताया।
भगवान राम न केवल घर लौटे हैं, बल्कि ऐसे भव्य मंदिर में भी लौटे हैं कि यह निश्चित है कि अबकी बार 400 पार। यहां तक कि खड़गे जी (मल्लिकार्जुन खड़गे) भी यह कह रहे हैं। न केवल एनडीए 400+ सीटें जीतेगा,बल्कि बीजेपी खुद 370 सीटें जीतेगी।
प्रधानमंत्री ने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि इस साल अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों के बाद विपक्ष की ताकत कम हो जाएगी। पीएम मोदी ने कहा, लोग भगवान की तरह हैं और जिस तरह से आप (विपक्ष) प्रयास कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि लोग आपको आशीर्वाद देंगे और आप सार्वजनिक गैलरी तक पहुंचेंगे।
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के जवाब के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों, खासकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। अपने भाषण की शुरुआत में, उन्होंने विशेष रूप से विपक्ष को संबोधित किया, इस बात पर प्रकाश डाला कि कई नेता सीट परिवर्तन पर विचार कर रहे थे या राज्यसभा के माध्यम से संसद में प्रवेश की मांग कर रहे थे। मैं वास्तव में विपक्ष के संकल्प की सराहना करता हूं। उनके भाषण के प्रत्येक शब्द से, मुझे और देश को अब विश्वास हो गया है कि उन्होंने लंबे समय तक विपक्ष में बैठने का संकल्प लिया है।
 

Find Out More:

Related Articles: