आज विश्वासघात का नया रिकॉर्ड बना है: अखिलेश यादव

Raj Harsh
समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की, जिसमें नीतीश कुमार ने इंडिया को छोड़ दिया और भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल हो गए।
यह बीजेपी की लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है। जिसने साजिश रचकर भावी प्रधानमंत्री को सीएम पद तक सीमित कर अपने पाले में कर लिया। बीजेपी ने बिहार की जनता और जनमत का भी अपमान किया है। जनता इस अपमान का जवाब लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को हराकर देगी। बिहार का प्रत्येक निवासी अपना अगला वोट बिहार के सम्मान को बचाने और भाजपा को हराने के लिए डालेगा, उन्होंने एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट ट्वीट किया।
उन्होंने नीतीश पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने विश्वासघात का रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा, आज विश्वासघात का एक नया रिकॉर्ड बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। एक व्यक्ति के रूप में किसी को आप पर विश्वास न हो, इससे बड़ी कोई हार नहीं हो सकती।

जद (यू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार को एक नाटकीय उलटफेर के बाद रिकॉर्ड नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, उन्होंने महागठबंधन और विपक्षी गुट इंडिया को छोड़ दिया और भाजपा के साथ एक नई सरकार बनाई।

Find Out More:

Related Articles: