राहुल गांधी के राजनीतिक करियर को चमकाने के लिए अडानी मुद्दे को उठाया जा रहा है

Raj Harsh
केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राजनीतिक करियर को उज्ज्वल करने के लिए जानबूझकर अडानी मुद्दे को उठाया जा रहा है। रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी राजनीतिक रूप से विफल हो गए हैं। इसके अलावा, उन्होंने भव्य पुरानी पार्टी पर न्यायपालिका को कमजोर करने का आरोप लगाया।
रिजिजू ने कहा कि अगर विपक्षी दल न्यायपालिका पर हमला कर संविधान को फाड़ने की कोशिश करता है, तो हम चुप नहीं बैठेंगे। मैं इस पर (हिंडनबर्ग-अडानी मुद्दे पर) कोई टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट पहले ही एक समिति का गठन कर चुका है और इस पर गौर कर रहा है। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि यह सब उनके राजनीतिक करियर को उज्ज्वल करने के लिए किया जा रहा है। राहुल गांधी, रिजिजू ने यहां जम्मू विश्वविद्यालय में एक समारोह के मौके पर संवाददाताओं से कहा।
उन्होंने कहा कि इसे जानबूझकर मुद्दा बनाया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, देश संविधान और देश के कानून से चलता है। एक व्यक्ति राजनीतिक रूप से विफल रहा है और वे विवादों को उजागर करने की कोशिश कर रहे हैं, अपने करियर को रोशन करने के लिए इसे मुद्दा बनाएं।

Find Out More:

Related Articles: