बॉक्सर और पूर्व कांग्रेस सदस्य विजेंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो गए

Raj Harsh
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बॉक्सर विजेंदर सिंह बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। बॉक्सर विजेंदर सिंह ने ट्विटर, जिसे पहले एक्स के नाम से जाना जाता था, पर एक लाइन का पोस्ट किया था, जिसके बाद लोकसभा चुनाव से पहले कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं।
बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा, मैं आज प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। एक तरह से यह मेरी घर वापसी है। उन्होंने कहा, अंग्रेजी में एक कहावत है- गुड टू बी बैक। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं वही पुराना विजेंदर हूं। जो भी मुझे गलत लगेगा, मैं उसे गलत कहूंगा, अगर मुझे लगता है कि यह सही है तो मैं इसे सही कहूंगा, सिंह ने कहा, जो भाजपा के मुखर आलोचक थे और किसानों के विरोध प्रदर्शन और पहलवानों के आंदोलन के समर्थन में सामने आए थे और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करते है।
उनका नाम पिछले कुछ दिनों से मथुरा से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चर्चा में था, जहां से अभिनेता और मौजूदा सांसद हेमा मालिनी फिर से चुनाव लड़ रही हैं। इससे पहले उन्होंने एक्स को संबोधित करते हुए लिखा था, जनता जहां चाहे, मैं तैयार हूं। सिंह जाट समुदाय से आते हैं, जिसका हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ी संख्या में सीटों पर राजनीतिक प्रभाव है।

Find Out More:

Related Articles: