अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंचीं

Raj Harsh
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का बहुप्रतीक्षित प्री-वेडिंग समारोह आज, 1 मार्च, 2024 से शुरू होने वाला है। उत्सव गुजरात के जामनगर में हो रहा है और विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिष्ठित अतिथि शहर में आ रहे हैं, चाहे वे बॉलीवुड हस्तियां हों, खिलाड़ी हों या अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस टाइकून।
तीन दिवसीय स्टार-स्टडेड कार्यक्रम शुक्रवार, 1 मार्च, 2024 से शुरू हो रहा है और जामनगर में रिलायंस की टाउनशिप में हो रहा है। आरआरआर अभिनेता राम चरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी संभवतः जामनगर पहुंचने वाले आखिरी सेलेब्स थे। बॉलीवुड जॉन अब्राहम भी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए जामनगर पहुंचे हैं। सॉफ्टवेयर दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स आखिरकार मेगा इवेंट के लिए जामनगर पहुंच गए हैं।
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी वेन्यू पर पहुंचे हैं। उनकी बेटी निसा देवगन ने भी अपने चचेरे भाई के साथ पोज़ दिया।वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल और माता-पिता - डेविड धवन और करुणा धवन के साथ जामनगर पहुंचे। फिल्म रॉयल्टी सैफ अली खान अपने कुनबे के साथ जामनगर पहुंचे। अभिनेता करिश्मा कपूर अपनी बहन के साथ और अभिनेता करीना कपूर अपने बेटों जेह और तैमूर के साथ सैफ के साथ नजर आईं। उनके साथ सैफ की पहली पत्नी के बच्चे, अभिनेत्री सारा अली खान और नवोदित इब्राहिम अली खान भी थे।

Find Out More:

Related Articles: