पंजाब किंग्स के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे लिविंगस्टोन

Raj Harsh
शिखर धवन की पंजाब किंग्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में 1 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए तैयार है। टीम विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस और नए कप्तान धवन पर भरोसा करेगी ताकि वे अपने फिसड्डी के टैग को हटा सकें। 2023 के आईपीएल से पहले, टीम को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि पावर-हिटर लियाम लिविंगस्टोन पहला गेम नहीं खेल पाएंगे।
आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, वह कम से कम पहले मैच से बाहर हैं क्योंकि ईसीबी उनकी फिटनेस की स्थिति का पता लगाने के लिए स्कैन करा रहा है। उन्हें दूसरे मैच के बाद से उपलब्ध रहना चाहिए। लिविंगस्टोन शुरुआती गेम में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उन्हें दिसंबर में घुटने की चोट से उबरने के बाद अभी तक ईसीबी से फिटनेस क्लीयरेंस नहीं मिला है।
लिविंगस्टोन, जो अपनी हरफनमौला क्षमताओं के लिए पंजाब किंग्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं, ने पाकिस्तान में घुटने की चोट के कारण 1 दिसंबर से कोई क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।
आईपीएल के 2022 संस्करण में, लिविंगस्टोन का आईपीएल में अब तक का सबसे अच्छा सीजन था, क्योंकि उन्होंने 14 मैचों में 36.42 की औसत और 182.08 की शानदार स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए थे। उन्होंने छह विकेट भी लिए थे। पंजाब पिछले चार सत्रों में छठे स्थान पर रहा और 2014 में अपने एकमात्र फाइनल में पहुंचा। इस साल टीम अपना पहला खिताब जीतना चाहेगी।

Find Out More:

Related Articles: