भाजपा के लिए अगले 25 साल का लक्ष्य तय करने का समय :पीएम मोदी

Kumari Mausami
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा नीत राजग सरकार के आठ साल देश के संतुलित विकास, सामाजिक न्याय और सामाजिक सुरक्षा के लिए समर्पित रहे हैं। जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए मोदी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए एक अभियान शुरू करने को कहा कि कोई भी गरीब, पात्र लाभार्थी सरकार के कल्याणकारी उपायों से छूट न जाए। उन्होंने कहा, इस महीने, एनडीए सरकार आठ साल पूरे करेगी। ये आठ साल संकल्पों और उपलब्धियों के रहे हैं। ये आठ साल गरीबों की सेवा, सुशासन और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं।
इसी तरह, भारत में लोगों का भाजपा के प्रति विशेष लगाव है। देश की जनता बड़ी आस्था और आशा से भाजपा की ओर देख रही है। 2014 के बाद भाजपा ने लोगों को निराशा से बाहर निकाला और आज लोग आकांक्षाओं से भरे हुए हैं, प्रधानमंत्री ने कहा, ''यह आशा और आकांक्षाएं हैं। देश के लोग हमारी जिम्मेदारी बढ़ाते हैं, उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों से कहा।
उन्होंने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष में देश अगले 25 वर्षों के लिए अपने लिए लक्ष्य निर्धारित कर रहा है, उन्होंने कहा कि यह भाजपा के लिए अगले 25 वर्षों के लिए लक्ष्य तय करने और उनके लिए लगातार काम करने का समय है। विपक्षी दलों पर स्पष्ट कटाक्ष करते हुए, मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अपने स्वार्थ के लिए जहर का इंजेक्शन लगाने के लिए तनाव की छोटी-छोटी घटनाओं की तलाश में रहते हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा, देश के विकास के मुद्दों से आपको भटकाने का प्रयास किया जाएगा, लेकिन आपको उन पर टिके रहना होगा।
मोदी ने कहा कि आठ साल छोटे किसानों, मजदूरों और मध्यम वर्ग की उम्मीदों पर खरा उतरने के रहे हैं। उन्होंने कहा, ये आठ साल देश के संतुलित विकास, सामाजिक न्याय और सामाजिक सुरक्षा के रहे हैं। ये आठ साल माताओं, बेटियों और बहनों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद की भाजपा सरकार ने सरकार, इसकी प्रणालियों और इसके वितरण तंत्र में लोगों का विश्वास बहाल किया है, जो पहले खो गया था। मोदी ने कहा कि दुनिया आज भारत को बड़ी उम्मीदों से देख रही है।

Find Out More:

Related Articles: