मणिपुर सरकार ने कांग्रेस की रैली भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मंजूरी दी

Raj Harsh
मणिपुर सरकार ने बुधवार (10 जनवरी) को सीमित संख्या में प्रतिभागियों के साथ प्रस्तावित 14 जनवरी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए स्थान को मंजूरी दे दी। मणिपुर सरकार द्वारा यह मंजूरी कांग्रेस द्वारा इम्फाल के हप्ता कांगजीबुंग मैदान से यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए संपर्क करने के आठ दिन बाद मिली।
इंफाल पूर्वी जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है, किसी भी अप्रिय घटना और कानून-व्यवस्था में गड़बड़ी को रोकने के लिए 14 जनवरी को केवल सीमित संख्या में प्रतिभागियों के साथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने की अनुमति दी गई है। प्रतिभागियों की संख्या और नाम इस कार्यालय को अग्रिम रूप से उपलब्ध कराया जाए ताकि यह कार्यालय सभी आवश्यक एहतियाती उपाय कर सके।
मणिपुर सरकार  के आदेश में कहा गया है कि इंफाल पूर्वी जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक रिपोर्ट सौंपी है जिसमें कहा गया है कि कार्यक्रम स्थल पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा के उद्घाटन समारोह के दौरान भारी भीड़ होने की उम्मीद है। राज्य में मौजूदा कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए, भारी भीड़ से कानून एवं व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है।

Find Out More:

Related Articles: