अशोक गहलोत ने जयपुर में सोडाला एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया

Kumari Mausami
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को जयपुर में बहुप्रतीक्षित सोडाला एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की महत्वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर नवनिर्मित एलिवेटेड रोड का नाम भारत जोड़ो मार्ग कर दिया। माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी ने जयपुर की नवनिर्मित एलिवेटेड रोड का नाम भारत जोड़ो मार्ग रखा। इस सड़क का उद्घाटन आज मुख्यमंत्री गहलोत ने किया है, कांग्रेस की राजस्थान इकाई ने ट्वीट किया।
2.8 किलोमीटर लंबी एलिवेटेड रोड राज्य की राजधानी में अंबेडकर सर्कल और सोडाला तिराहा में एलआईसी भवन को जोड़ेगी। भाजपा की वरिष्ठ नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक ट्वीट में कहा कि एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य 2016 में भाजपा सरकार द्वारा शुरू किया गया था, लेकिन कांग्रेस सरकार की ढिलाई के कारण इसमें देरी हुई।
जयपुर में हवा सड़क-सोडाला एलिवेटेड रोड का कार्य हमारी भाजपा सरकार द्वारा वर्ष 2016 में शुरू किया गया था, जिसे 2019 में पूरा किया जाना था। लेकिन कांग्रेस सरकार की ढीली कार्यशैली के कारण निर्माण कार्य में देरी हुई। खैर, देर आए दुरुस्त आए! मैं इस एलिवेटेड रोड निर्माण के लिए जयपुर के लोगों को बधाई देता हूं। खुशी है कि अंबेडकर सर्किल से सोडाला सब्जी मंडी तक 22 गोदाम, हवा रोड होते हुए 25 मिनट में पहले जो यात्रा होती थी, वह अब सिर्फ 10 मिनट में पूरी हो जाएगी।

Find Out More:

Related Articles: