जेपी नड्डा ने बंगाल में हत्याओं के लिए ममता पर निशाना साधा

Kumari Mausami
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में चौथे सबसे बड़े हत्या के मामलों के लिए फटकार लगाई और कहा कि उनकी पार्टी इससे लड़ेगी और जीतेगी। कोलकाता में नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा कि आज बंगाल की स्थिति वैसी ही है जैसी 2014 से पहले भारत के लिए प्रसिद्ध थी - लूट, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और घोटाला। उन्होंने कहा, लेकिन 8 साल बाद, चीजों में काफी सुधार हुआ है। पीएम मोदी राजनीतिक कामकाज में एक नई संस्कृति लेकर आए हैं।
तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में वर्तमान में शासकों के कानून की नीति है, कानून के शासन की नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ताधारी पार्टी से लड़ेगी और जीतेगी। नड्डा ने कहा, कानून का शासन नहीं शासकों का कानून, यह यहां की नीति है। इससे कौन लड़ेगा? भाजपा। और केवल भाजपा ही जीतेगी। हत्या के चौथे सबसे बड़े मामले, हत्या के प्रयासों की सबसे अधिक संख्या- यह पश्चिम बंगाल है, नड्डा, राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।
पश्चिम बंगाल में पिछले एक साल में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। चुनाव परिणाम घोषित होने और टीएमसी लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटने के बाद, कई भाजपा कार्यकर्ताओं और हिंदुओं को निशाना बनाया गया। भाजपा ने दावा किया कि जिन लोगों ने उन्हें वोट दिया था, उन्हें टीएमसी के गुंडे निशाना बना रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: