ट्विटर डील अस्थायी रूप से होल्ड पर एलोन मस्क ने ट्वीट किया

Kumari Mausami
एलोन मस्क ने शुक्रवार को जानकारी दी कि ट्विटर को खरीदने के लिए $ 44 बिलियन का सौदा अस्थायी रूप से रुका हुआ है, उन्होंने स्पैम और फर्जी खातों पर लंबित विवरण का हवाला दिया। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने एक ट्वीट में कहा, ट्विटर डील अस्थायी रूप से लंबित विवरणों पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम / नकली खाते वास्तव में 5% से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।
उनका ट्वीट ट्विटर के अनुमान के कुछ दिनों बाद आया है कि झूठे या स्पैम खाते 2022 की पहली तिमाही के दौरान अपने मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 5% से कम का प्रतिनिधित्व करते हैं। अरबपति ने अनुमान से पहले भी ट्वीट किया था कि उनकी प्राथमिकताओं में से एक माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से स्पैम बॉट्स को हटाना होगा।
मस्क, जो इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के साथ-साथ स्पेसएक्स और अन्य उपक्रम भी चलाते हैं, का कहना है कि उनकी योजना ट्विटर को निजी बनाने की है। यदि वह ऐसा करता है, तो कंपनी अब शेयरधारकों की ओर नहीं झुकेगी या सार्वजनिक रूप से अपने वित्तीय परिणामों की रिपोर्ट नहीं करेगी, जो कि 2013 में कंपनी के सार्वजनिक होने के बाद से सबसे अच्छी तरह मिश्रित हैं।
ट्विटर, गूगल और फेसबुक में दो प्रमुख ताकतों की तुलना में कमजोर राजस्व वृद्धि पैदा करते हुए ट्विटर ने लगातार एक सार्वजनिक कंपनी के रूप में लाभ कमाने के लिए संघर्ष किया है।

Find Out More:

Related Articles: