भवानीपुर में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Kumari Mausami
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए बुधवार को मोदी सरकार की तुलना तालिबान से की। ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव वाले भबनीपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। पीएम पर तंज कसते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे। भारत अखंड रहेगा ,गांधी जी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभ भाई पटेल, गुरु नानक जी ,गौतमबुद्ध,जैन ,देश में सब साथ रहेंगे। हम किसी को भी भारत को बांटने नहीं देंगे।
भवानीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, टीएमसी सुप्रीमो ने भाजपा को एक 'जुमला' पार्टी कहा, यह कहकर झूठ बोलने का आरोप लगाया कि उनकी सरकार दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं देती है। टीएमसी प्रमुख ने कहा, वे यह कहते हुए झूठ बोलते हैं कि हम राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की अनुमति नहीं देते हैं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भवानीपुर में एक जनसभा को संबोधित किया।


इधर पश्चिम बंगाल भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आज "राज्य के तालिबानीकरण" के खिलाफ लड़ने की कसम खाई और कहा कि पार्टी अपनी गलतियों को सुधारेगी और आने वाले दिनों में मजबूत होकर उभरेगी। बालुरघाट से पार्टी के सांसद सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से "अगले प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षाओं को रोकने और पश्चिम बंगाल को ठीक से चलाने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।
पिछले कुछ महीनों में भाजपा के दलबदल की श्रृंखला को अधिक महत्व देने से इनकार करते हुए, श्री मजूमदार ने कहा कि उनकी पार्टी की विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध लोग कभी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा, मेरे पूर्ववर्तियों और केंद्रीय नेतृत्व के सहयोग से, मैं राज्य के तालिबानीकरण के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। हमारे लिए, भाजपा कार्यकर्ता हमारी असली संपत्ति हैं। अगर हमने कोई गलती की है, तो हम इसे सुधारेंगे, उन्होंने कहा। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो लोग मानते हैं कि वे भाजपा के खेमे को छोड़कर उसे नुकसान पहुंचाने में सक्षम हैं, वे "बेहद गलत" हैं।

Find Out More:

Related Articles: