दिल्ली विधानसभा: चुनावी परिणाम के बीच छाया रहा 'जूनियर मफलर मैन'

Kumari Mausami

दिल्ली में आज विधानसभा चुनावों की गिनती जारी है. शुरूआती रूझानों में आम आदमी पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है. रूझानों के देखते हुए आप कार्यालय में खुशी का माहौल है. पूरी दिल्ली में मिठाईयां बांटी जा रही है. कार्याकर्ता केजरीवाल को बधाई देने पहुंच रहे है.

 

इसी बीच केजरीवाल को बधाई देने के लिए जूनियर मफलरमेन भी पहुंचा. यह नन्हा बच्चा पूरी तरह केजरीवाल के भेष में बधाई देने पहुंचा. इस नन्हे बच्चे ने सिर पर पार्टी की टोपी, गले में मफलर, हाथ में छड़ी और मूछें लगाकर अरविंद केजरीवाल को बधाई देने पहुंचा. इस नन्हे केजरीवाल की फोटो आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडर पर पोस्ट की है.

 


दिल्ली चुनाव में प्रचंड जीते के बाद अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे हैं. वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 साल के काम को सम्मान देने के लिए दिल से शुक्रिया दिल्ली. सरकार में रहकर देश के सब बच्चों को अच्छी शिक्षा देना ही सच्ची राष्ट्रभक्ति है.

 

 

अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर अटकी हुई है. अभी तक के रुझानों से साफ है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

 

Find Out More:

Related Articles: