महाराष्ट्र: शिवसेना UBT ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, शिवड़ी से अजय चौधरी को टिकट

Raj Harsh
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना यूबीटी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है जो पंद्रह प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव में पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। जारी की गई सूची में 15 प्रमुख नेताओं के नाम शामिल हैं, जो चुनाव में पार्टी की जीत का दावा करने के लिए अपने विरोधियों से मुकाबला करेंगे।
जारी की गई जानकारी के अनुसार, सूची में चार प्रमुख नेताओं के नाम शामिल हैं जो महत्वपूर्ण सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। अजय चौधरी शिवड़ी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं, जबकि मनोज जमसुतकर बायकुला से चुनाव लड़ेंगे। संदेश पारकर को कंकावली सीट के लिए नामित किया गया है, और श्रद्धा जाधव वडाला में चुनाव लड़ेंगी।
आदित्य ठाकरे वर्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे
गौरतलब है कि मौजूदा घटनाक्रम तब सामने आया है जब पार्टी ने इस सप्ताह की शुरुआत में 65 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की और आदित्य ठाकरे और सुनील राउत को अपने उम्मीदवारों के रूप में मैदान में उतारा। उम्मीदवारों की सूची के अनुसार, आदित्य ठाकरे वर्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, जबकि सुनील राउत को विक्रोली सीट से मैदान में उतारा गया है।
इसके अलावा, शिवसेना के ठाकरे समूह ने भी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ कोपरी निर्वाचन क्षेत्र से केदार दिघे को मैदान में उतारा और उन्मेश पाटिल को चालीसगांव से मैदान में उतारा है। इसके अलावा, पचोरा में, ठाकरे की चचेरी बहन वैशाली सूर्यवंशी को शिंदे विधायक किशोर अप्पा पाटिल के खिलाफ मैदान में उतारा गया है। वहीं बालापुर में नितिन देशमुख को एक बार फिर टिकट दिया गया है।


Find Out More:

Related Articles: