Housefull 4 First Look : अक्षय कुमार से लेकर कृति सनॉन तक, अनोखे अंदाज में दिखी 'हाउसफुल 4' की स्टारकास्ट

Singh Anchala

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' से इसकी लीड स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर्स आज सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के पोस्टर्स को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय ने सबसे पहले अपना लुक पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को अपने किरदार से रूबरू कराया। अक्षय का पहला किरदार हैरी लंदन रिटर्न है और दूसरे किरदार का नाम बाला है। हाउसफुल 4 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है ''मिलिए 1419 के राजुकमार बाला और 2019 के हैरी से।''


अक्षय ने अपना पोस्टर शेयर करके लिखा, "मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से! देखें इनके कंफ्यूजन और पागलपंती से भरे सफर को. हाउसफुल 4 ट्रेलर 27 सितंबर को होगा रिलीज।।"


अक्षय ने इस फिल्म से अपने दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। पहले पोस्टर में अक्षय राजा के गेटअप में बाल्ड लुक में नजर आए। वहीं वो दूसरे पोस्टर में अपने कूल और कैंडिड लुक में नजर आए।


इसके बाद अक्षय ने फिल्म से रितेश देशमुख का पोस्टर शेयर करके लिखा, "देखिए एक कहानी जो शुरू हुई थी 1419 में, मगर खत्म होगी 2019 में। मिलिए बांगडू और रॉय से जो आपको एक मजेदार, और क्रेजी राइड पर लेकर जाएंगे। हाउसफुल 4 ट्रेलर 27 सितंबर को होगा रिलीज।"



इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल का पोस्टर शेयर करके लिखा, "मिलिए बहादुरी और साहस की मिसाल, धर्मपुत्र से! और देखिए कैसे धर्म बंटा है वक्त के साथ। हाउसफुल 4 ट्रेलर 27 सितंबर को होगा रिलीज।"


अंत में अक्षय ने कृति सनॉन (Kriti Sanon) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए सितमगढ़ की राजकुमारी मधु और लंदन की कृति से. एक ने कहानी शुरू की और दूसरी उसे खत्म करेगी. जानिए कैसे हाउसफुल 4 ट्रेलर में 27 सितंबर को."


आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फरहद सामजी ने किया है और इसका निर्माण साजिद नाडीयाडवाला ने किया है। ये फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होने जा रही है।






Find Out More:

Related Articles: