राहुल गांधी के वायरल भाषण का पीएम मोदी ने उड़ाया मजाक

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने पर राहुल गांधी के गरीबी हटाओ बयान खटा-खट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 4 जून के बाद विपक्ष का इंडिया गुट खटा-खट, तोड़ देगा।
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, वे देश नहीं चला सकते। 4 जून के बाद जो लोग कहते थे गरीबी हटाएंगे, विकास करेंगे खटा-खट, उन्हें रायबरेली की जनता खट-खट, वापस भेज देगी। 4 जून के बाद विपक्ष बलि का बकरा ढूंढेगा खटा खट, दो शहजादे - एक लखनऊ (अखिलेश यादव) और दूसरे दिल्ली (राहुल गांधी) - विदेश में गर्मी की छुट्टियां मनाने जाएंगे' खट खट।
भदोही में एक अन्य चुनावी रैली में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पहले वाली बुआ एसपी वालों को पहचान गई और इन्हें छोड़ दिया, अब बंगाल से बुआ लेकर आए हैं। मैं बबुआ से पूछना चाहता हूं, सपा की शहजादा, आपकी बुआ आपके इतनी करीब हैं और बंगाल से आई हैं, क्या आपने कभी उनसे पूछा कि वह यूपी के लोगों को बंगाल में बाहरी क्यों कहती हैं?
भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा कि इंडिया ब्लॉक स्थिर एनडीए सरकार को बदलना चाहता है और पांच वर्षों में पांच प्रधानमंत्री बनाना चाहता है।

Find Out More:

Related Articles: