दक्षिण सिनेमा की इस अदाकारा ने पहली बार दिखाया सेक्सी लुक, खूबसूरती देख फैंस हो गए दीवाने

Gourav Kumar
साउथ की फिल्मों में अपना सिक्का जमा चुकी इस बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस्स ने फिल्म "बर्फी" से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हम बात कर रहे हैं उस दिलकश अदाकारा की जिसकी इन दिनों कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं। बताते चलें की बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर साउथ इंडस्ट्री सभी अभिनेत्रियां अपने बोल्ड फिगर की वजह से जानी जाती हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम उस एक साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपने बोल्ड फिगर की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी एक कदम आगे नजर आती है। तस्वीरों को देख आप को पता चल गया होगा हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है इलियाना डिक्रूज।



आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की यह अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यह जींस में कितनी खूबसूरत लग रही हैं। बेहद खूबसूरत और सेक्सी फिगर के कारण हमेशा चर्चे में रहने वाली इलियाना डिक्रूज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जिसमें इनकी मनमोहक अदाएं किसी का भी दिल जीत लेंगी।



अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए इलियाना डिक्रूज रोजाना जिम जाती हैं, इलियाना डिक्रूज का जन्म 1 नवंबर 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और उनके पिता का नाम रोनाल्डो डिक्रूज है। इलियाना को पहला ब्रेक 2006 में तेलुगु फिल्म देवदासु से मिला था, जिसका निर्देशन वाई.वी. एस चौधरी ने किया था। इनकी यह पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिर इलियाना को बॉलीवुड में पहला ब्रेक अनुराग बसु की फिल्म बर्फी से मिला। सोशल मीडिया पर इनका यह नया अवतार देखने को मिला है। फैन्स इनके इस नए अवतार को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर इलियाना डिक्रूज के चाहने वाले कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। आपको बता दें इस अभिनेत्री ने साउथ इंडस्ट्री में कई बड़ी हिट फिल्में भी दी है।

Find Out More:

Related Articles: