प्रियंका गांधी के करीबी बीजेपी में शामिल हो गए

Raj Harsh
कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद, पार्टी के वरिष्ठ नेता तजिंदर सिंह बिट्टू आज नई दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। प्रियंका गांधी के करीबी सहयोगी माने जाने वाले तजिंदर सिंह बिट्टू नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और पार्टी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।
पत्रकारों से बात करते हुए तजिंदर सिंह बिट्टू ने कहा, मैंने लगभग 35 साल कांग्रेस पार्टी में बिताए हैं और आज मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी मुद्दों से भटक गई है। मैं किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहता। पंजाब की भलाई के लिए, मैं बीजेपी में शामिल हो गया।
गौरतलब है कि यह घटनाक्रम पूर्व एआईसीसी सचिव सह हिमाचल प्रदेश के प्रभारी द्वारा कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा सौंपने के कुछ ही घंटों बाद आया है।
कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में बिट्टू ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव, हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सचिव का पद छोड़ने का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और एआईसीसी में अपने पद, हिमाचल प्रदेश के सचिव सह-प्रभारी पद से तुरंत प्रभाव से अपना इस्तीफा देता हूं।

Find Out More:

Related Articles: