क्या नोरा फतेही टेरेंस लुईस को डेट कर रही हैं?

Kumari Mausami
कोरियोग्राफर से सिंगर बने टेरेंस लुईस और डांसर-एक्टर नोरा फतेही के बीच काफी अच्छा तालमेल है। पिछले कुछ समय से दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में, टेरेंस ने एक साक्षात्कार में नोरा के साथ अपने अफेयर के बारे में बोलते हुए कहा कि 'राज की बात राज रहने दो'। 

दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ डांस रील भी शेयर करेंगे। पिछले कुछ समय से दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में, टेरेंस ने एक साक्षात्कार में नोरा के साथ अपने अनुमानित रोमांस के बारे में जानकारी दी।
आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए अपने डेब्यू सिंगल 'शैदाई' को प्रमोट करते हुए कहा कि उन्होंने कई दिल तोड़े हैं क्योंकि वह कमिटमेंट फ़ोबिक हैं। मुझे लगता है कि सच्चा प्यार मुफ्त होता है। कोई किसी को पूरा नहीं कर सकता, ”उन्होंने कहा।
उन्होंने आगे कहा कि वह नोरा के साथ एक 'बहुत स्वस्थ' रिश्ता साझा करते हैं और कहा, "हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, हाँ। मुझे लगता है कि हमारी ऑन-स्क्रीन शानदार केमिस्ट्री है। वह एक बहुत ही स्वतंत्र व्यक्ति है, और मुझे उसकी ऊर्जा और खिंचाव पसंद है। वह प्यारी है। हमारे बीच स्वस्थ संबंध हैं।"

Find Out More:

Related Articles: