तो क्या इस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान की बायोपिक में नजर आएगी अनुष्का शर्मा ?

Kumari Mausami

आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (2018) में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं अनुष्का शर्मा अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूल गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। कोलकाता के ईडन गार्डन से वायरल हुईं उनकी तस्वीरों के बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया है कि अनुष्का 25 जनवरी को इस फिल्म का प्रोमो शूट करेंगी। 

 

 

तस्वीरों में झूलन के साथ दिख रहीं अनुष्का

तस्वीरों में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम की पुरानी जर्सी पहनी हुई है और झूलन जींस टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में क्रू मेंबर्स उन्हें शूट करते भी दिख रहे हैं। हालांकि, बायोपिक पर अनुष्का की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

 

 

दुनिया की सबसे तेज महिला गेंदबाज रहीं झूलन

झूलन मिताली राज से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। उन्हें ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता था। 2007 में आईसीसी की ओर से झूलन को विमेंस प्लेयर ऑफ दि ईयर का खिताब दिया गया था। 2011 में वे सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी के तौर पर एम ए चिदंबरम ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

 

 

ऑस्ट्रेलियन इंटरनेशनल क्रिकेटर कैथरिन फिट्ज़पैट्रिक के रिटायरमेंट के वे वर्ल्ड वीमेन क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाज रही हैं।  वे महिला अन्तराष्ट्रीय एक दिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाली प्लेयर के तौर पर जानी जाती है। अप्रैल 2018 में उनके सम्मान में भारतीय डाक टिकट भी जारी किया जा चुका है। 

Find Out More:

Related Articles: