सलमान की फिल्म भारत छोड़ने को लेकर प्रियंका ने कहा

Kumari Mausami

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर थीं और जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में वापसी करने का फैसला किया तो इसके लिए सलमान खान की फिल्म भारत को चुना. सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में लीड रोल प्ले करने वाले थे और मेकर्स फिल्म की लीड स्टार कास्ट का ऐलान कर चुके थे. जब सबको इस बात की खबर हो चुकी थी कि प्रियंका भारत से हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं तभी प्रियंका चोपड़ा ने यू टर्न ले लिया.



फिल्म के निर्माता-निर्देशक और सुपरस्टार सलमान खान सभी को इस बात से धक्का लगा. प्रोड्यूसर ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें इस बारे में सूचित तक करना जरूरी नहीं समझा. सलमान खान ने कहा कि उन्होंने प्रियंका से कहा था कि यदि शादी करनी है तो फिल्म की डेट आगे बढ़ा देते हैं. हालांकि प्रियंका नहीं मानीं और आखिरकार मेकर्स को कटरीना कैफ को फिल्म की लीडिंग लेडी के तौर पर कास्ट करना पड़ा.



भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने प्रियंका पर खुलकर हमला बोला लेकिन अब पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने इस पर अपना पक्ष रखा है. मिड-डे से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि यदि मुझे इस पर कोई रिएक्शन देना होता तो अब तक मैं दे चुकी होती. सलमान कमाल के एक्टर हैं. मैंने हमेशा उनकी तारीफ की है. वह मेरे और निक के रिसेप्शन में आए थे, हम उनके घर गए थे. मैं उनकी बहन के बहुत करीब हूं."


प्रियंका ने कहा, "उनके साथ मुझे कभी कोई दिक्कत नहीं रही है." बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता प्रियंका के भारत छोड़ने पर खुलकर बोलते रहे हैं. एक इवेंट में सलमान खान ने कहा था कि शुक्र है कि प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी क्योंकि ये फिल्म कटरीना को मिली है और ये एक जबरदस्त हिट रही है.

Find Out More:

Related Articles: