स्टाइल आइकन भी हैं करीना कपूर खान, 39 साल की उम्र में भी ढहा रही हैं कहर

Singh Anchala

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की सबसे हॉट मॉम्स में से एक हैं। स्टाइल के मामले में वे किसी से कम नहीं हैं। करीना ने बॉलीवुड प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करने का ट्रेंड शुरू किया। इस दौरान वे न सिर्फ मैगजीन कवर पर नजर आईं, बल्कि रैंप वॉक भी किया। 21 सितंबर को करीना अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस उम्र में भी उनका स्टाइल सबसे अलग हैं, वे उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो हर आउटफिट में स्टाइलिश लगती हैं।


करीना अपने फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं। साड़ी से लेकर लहंगा, पावर सूट, ड्रेसेज तक, हर आउटफिट को वे ग्रेसफुली कैरी करती हैं। बेबो को स्टाइल आइकन कहना गलत नहीं होगा। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको दिखाते हैं करीना के कुछ ऐसे ही ग्लैमरस लुक्स:



लुक 1

इन दिनों करीना डांस इंडिया डांस में नजर आ रही हैं। इस दौरान हर बार उनके आउटफिट देखने लायक होते हैं। इस ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में करीना बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को चंकी जूलरी से एक्सेसराइज किया है।


लुक 2

साइड स्लिट ब्लू गाउन में करीना किसी परी जैसी सजी हैं। इसमें एक तरफ मैटेलिक स्लीव्ज दी गई हैं। पॉप कलर की इस आउटफिट के साथ करीना ने अपने मेकअप को सबटल रखा है।


लुक 3

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, एथनिक आउटफिट्स में भी करीना का कोई जवाब नही हैं। यहां वे खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने प्रिटेंड दुपट्टा कैरी किया। इस दौरान बेबो का ग्रेस देखने लायक है।


लुक 4

लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में करीना, गौरी और नैनिका के इस स्ट्रेपलेस ब्लैक गाउन में नजर आईं थीं। खास बात ये है कि इस लुक में करीना ने कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं की थी।


लुक 5

डीआईडी के दौरान करीना इस खूबसूरत ऑरेंज ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं। वन-शोल्डर वाली इस ड्रेस में कटआउट डिटेलिंग दी गई है। इसके साथ करीना ने न्यूड लिप्स के साथ अपनी आंखों को हाईलाइट किया।


लुक 6

यहां पैंटसूट में करीना बॉस लेडी लग रही हैं। एक तरफ से हॉल्टर नेक और दूसरी साइड से फुल स्लीव्ज इस पावर सूट में बेबो का अंदाज बिल्कुल हटके लग रहा है।



लुक 7

साड़ी में करीना का एक अलग ही चार्म है। वे इस खूबसूरत सीक्विन साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ बेबो ने एक स्ट्रेपी डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। उन्होंने अपने लुक को डबल लेयर नेकलेस से एक्सेसराइज किया।



लुक 8

इस स्ट्रेपलेस हाई स्लिट गाउन में करीना का हॉट अवतार आपको भी दीवाना बना देगा। ब्लैक गाउन में एक ग्रीन लेयर दी गई है। मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल तक, इस लुक में करीना बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं।










Find Out More:

Related Articles: