वेंकटेश अय्यर के शतक पर सुहाना खान का वायरल सेलिब्रेशन देखा?

Raj Harsh

पंद्रह साल. बहुत लंबा वक्त होता है. और अगर इतने लंबे इंतजार के बाद कोई चीज मिले, तो उसका सेलिब्रेशन कमाल होता है. ऐसा ही कुछ दिखा कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में. यहां पूरे पंद्रह साल बाद KKR के लिए सेंचुरी लगी. और ये सेंचुरी लगाई वेंकटेश अय्यर ने.

अय्यर ने सेंचुरी के बाद एक स्पेशल सेलिब्रेशन किया. सेंचुरी पूरी होते ही उन्होंने ये खास सेलिब्रेशन किया. और इस सेलिब्रेशन के वक्त जब कैमरा घूमा तो KKR के मालिक की बेटी सुहाना खान बहुत खुश दिखीं. अय्यर की बैटिंग पर लौटें तो उन्होंने अपनी पारी बेहतरीन अंदाज में शुरू की.

अय्यर ने MI के लिए डेब्यू कर रहे अर्जुन तेंडुलकर के एक ही ओवर में छक्का और फिर चौका जड़ा. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद उनके घुटने में चोट भी लगी. लेकिन ये चोट उन्हें रोक नहीं पाई. फिजियो ने अय्यर का इलाज किया और फिर उन्होंने अपनी पारी आगे बढ़ाई.

चोट के चलते अय्यर को विकेट के बीच दौड़ने में तकलीफ हो रही थी. जिसके चलते उन्होंने बाउंड्रीज़ में डील करने का फैसला किया. अय्यर ने अपनी पारी में नौ छक्के और पांच चौके जड़े. दूसरे एंड से उन्हें सहयोग नहीं मिला और इसके चलते KKR की टीम 200 तक नहीं पहुंच पाई. अय्यर ने 51 गेंदों पर 104 रन बनाए.

Find Out More:

Related Articles: