नेटफ्लिक्स भारत में दो दिनों के लिए मुफ्त है

Kumari Mausami
भारत में इस सप्ताहांत के लिए नेटफ्लिक्स मुफ्त है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा ने आज अपने नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट को किकस्टार्ट किया, जो 5 और 6 दिसंबर को दो दिवसीय कार्यक्रम होगा जहां भारत में कोई भी मुफ्त में नेटफ्लिक्स देख सकेगा। नेटफ्लिक्स पहली बार यह प्रयोग कर रहा है, और यह भारत के साथ शुरू हो रहा है।
StreamFest अब भारत में लाइव है, और 5 दिसंबर को सुबह 12:01 पर किकस्टार्ट किया गया है, और यह 6 दिसंबर को 11:59 बजे ठीक समाप्त हो जाएगा। इस नई सेवा के तहत, नेटफ्लिक्स की पूरी सूची भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त होगी। , जहां उपयोगकर्ता किसी भी शो को देख सकेंगे।
इसलिए, जाहिर है, नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट के लाइव होने के बाद, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को इस पर कुछ उल्लसित मेमों को ट्रेंड करने का पूरा मौका मिला। भारत में नेटफ्लिक्स के स्वतंत्र होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने से लेकर वे इस नई सेवा के तहत जितने शो देख रहे हैं; ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने हमें कुछ रिब-टिकलिंग मीम्स दिए।
Netflix StreamFest अब भारत में लाइव है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता अब दो दिनों के लिए सेवा को मुफ्त में स्ट्रीम कर सकेंगे। जैसे ही यह सेवा शुरू हुई, ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने ऑनलाइन प्रफुल्लित करने वाले मीम्स को ट्रेंड किया।

Find Out More:

Related Articles: